बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा हो चुका है सुशांत के जाने का गम फैंस अब तक भुला नहीं पाए हैं। गुरुवार को कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे, शेखर सुमन, भाजपा सासंद सुब्रमण्यम स्वामी सहित सुशांत के सैंकड़ों फैंस ने कैन्डल जलाकर एक्टर को याद किया। इसके साथ ही सुशांत के सुसाइड केस में उन्हें न्याय दिलाने के लिए यह एक तरह का शांतिपूर्ण प्रदर्शन भी था।

आपको बता दें कि ट्वीटर पर #Candle4SSR ट्रेंड कर रहा है  दुनिया भर में हुए इस डिजिटल प्रोटेस्ट में सुशांत के करोड़ों फैंस ने हिस्सा ले रहे हैं। इस डिजिटल प्रोटेस्ट की शुरुआत सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा नियुक्त वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने लोगों से यह गुजारिश कर की थी उन्होने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए दिया जलाकर श्रद्धांजलि दें. इस मुहिम में सुशांत के फैंस के साथ-साथ कई एक्टर्स भी शामिल हो रहे हैं.

भाजपा सासंद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस मुहिम में हिस्सा लेते हुए मोमबत्ती जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी, उन्होने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखकर सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग भी कर की थी उनके अलवा कंगना रनौत ने भी मोमबत्ती जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी. कंगना कई बार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। उन्होने बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म पर भी अपनी राय खुलकर रखी थी।

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि सुशांत केस में पुलिस ने उनका बयान लेने की बात कही थी. इसपर उन्होंने पुलिस से कहा कि वे इस वक्त मनाली में हैं और अगर कोई पुलिस अध‍िकारी उनका बयान लेने के लिए वहां आता है तो वे पूरा सहयोग देंगी. लेक‍िन इसके बाद पुलिस की ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

Categories: Bollywood