टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबी जी घर पर है’ लगातार चर्चा में है. कुछ दिन पहले शो की एक्ट्रेस सौम्या टंडन की हेयरड्रेसर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद शो की शूटिंग को रोक दिया गया था. एक्टर्स के वेतन में कटौती के बारे में इस शो का नाम भी सामने आया था. इसके बाद इस शो से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है।

आपको बता दें कि सौम्या ने वेतन में कटौती को लेकर नाराजगी जताई थी और कुछ समय के लिए, वह शो के सेट पर भी नजर नहीं आई थीं. इस वजह से उनके बारे में कई तरह की अफवाहें सामने आईं. कहा जा रहा था कि अनिता भाभी का किरदार अब सौम्या टंडन नहीं शेफाली जरीवाला निभाएंगी।

नई रिपोर्ट के मुताबिक शो में कोई बदलाव नहीं हुआ है अनीता भाभी का किरदार एक्ट्रेस सौम्या टंडन ही निभाएंगी। शेफाली जरीवाला की शो में एंट्री नहीं हुई है. शो में कोई बदलाव नहीं हुआ है. सौम्या टंडन जल्द ही इस शो की शूटिंग शुरू कर देंगी।

‘भाबी जी घर पर है’ शो के सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, “सौम्या सेट पर आने से डरती थी क्योंकि उसका बेटा बहुत छोटा है और वह अपने स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित हैं लेकिन अभिनेत्री ने इस धारावाहिक को छोड़ने का फैसला नहीं किया है. वह सप्ताह के अंत से शो की शूटिंग शुरू कर देंगी।

Categories: Entertainment