कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी के दम पर बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में अच्छी खासी जगह बना ली है। उनका मजेदार अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है इसलिए उन्हें कॉमेडी किंग भी कहा जाता है। लेकिन लॉकडाउन में शूटिंग बंद होने की वजह से कपिल का शो दर्शकों को देखने को नहीं मिल रहा. इस बीच उनके फैंस भले ही उनकी कॉमेडी को मिस कर रहे हों, लेकिन कपिल इस समय घर पर काफी ‘हैप्‍पी टाइम’ बिता रहे हैं और उसकी वजह उनकी बेटी अनायरा है।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा खुद भी ये बता चुके हैं कि वह लॉकडाउन के ये द‍िन अपनी बेटी अनायरा के साथ ब‍िता रहे हैं. ऐसे में कपिल की अपने बेटी के साथ की एक तस्‍वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CA451ZanqhL/?utm_source=ig_embed

इस तस्‍वीर में कपिल अपनी बेटी अनायरा के साथ नजर आ रहे हैं. अनायरा लेटी हुई है और कपिल के हाथ में स्‍टोरी बुक भी है. कपिल अपनी ‘डैडी ड्यूटी’ निभाते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, एक यूजर ने कपिल और उनकी बेटी अनायरा की फोटो पर कमेंट करते हुए कहा जैसे कपिल शो में लोगों को हंसाते हैं वैसे ही अब अपनी बेटी को भी खूब हंसा रहे होंगे तो एक यूजर ने कहा कपिल घर पर एन्जॉय कर रहे हैं और हम उदास है हमें एंटरटेन कोण करेगा।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो की भी शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है. क्योंकि महाराष्‍ट्र सरकार ने नॉन-कंटेनमेंट जोन में टीवी और फिल्‍मों की शूटिंग की इजाजत दे दी है. हालांकि इसके साथ ही सरकार ने शूटिंग के लिए जरूरी गाइडलाइंस भी जारी की हैं. कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को शूटिंग शुरू करने की इजाजत देने के लिए धन्‍यवाद भी किया है. अर्चना ने सीएम को थैंक्‍यू कहते हुए लिखा कि इस फैसले से कई लोगों के चहरों पर मुस्‍कुराहट फिर से वापस आ जाएगी।