बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने फोटोज को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं. लॉकडाउन के इन दिनों में मलाइका घर पर सेल्फ आइसोलेशन में हैं और सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फ्रेंड से कनेक्टेड हैं. हाल ही में मलाइका की एक सेल्फी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है.

मलाइका ने सेल्फी कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनके अलग-अलग मूड्स दिखाई दे रहे हैं. किसी में वो शरारत, मस्ती करती हुई दिख रही हैं, तो किसी में रिलैक्स और चिल करती हुई नजर आ रही हैं. मलाइका इन तस्वीरों में अपने चुलबुले अंदाज के साथ बालों से खेलती हुई भी नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा-लॉकडाउन की मेरी अलग-अलग स्टेज.

https://www.instagram.com/p/CA6xGASBo9C/?utm_source=ig_embed

हमेशा की तरह मलाइका की यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. उनके फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है एक फैन ने तो मलाइका से यह पूछ डाला की अर्जुन कपूर कहां हैं. तो एक यूजर ने कहा ४६ की उम्र में कमाल लग रही हो, और एक ने कहा लॉकडाउन में भी फिटनेस का पूरा ख्याल है.

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी लव लाइफ को एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैं जब भी शादी करूंगा आप सबको बता दूंगा. फिलहाल तो कोई प्लान नहीं है’. उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी. अभी कोई योजना नहीं है और इसके बारे में अभी सोचा भी नहीं है. मैं कुछ भी नहीं छिपाऊंगा’. फिलहालना अर्जुन और मलाइका का शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है.