पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि एक्ट्रेस मोहिना कुमारी समेत उनके परिवार को 5 सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. मोहिना उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू हैं. शादी के बाद भले ही उन्होंने टीवी से दूरी बना ली, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. घर के 5 सदस्यों जब कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद सभी को ऋषिकेश के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह क्वारंटाइन हैं और डॉक्टर्स की देखरेख में अपनी सेहत का ख्याल रख रहे हैं. हाल ही मोहिना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है

आपको बता दें कि मोहिना कुमारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को जबसे ये जानकारी हुई हैं कि मोहिना कोरोना पॉजिटिव हैं, तब से वो भी ये जानने के लिए उत्सुक हैं, कि अब उनकी हालत कैसी हैं. मोहिना ने अब इस मामले पर इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए एक मैसेज शेयर किया है.

https://www.instagram.com/p/CA6K7hNDJ-Y/?utm_source=ig_embed

मोहिना ने आधी रात को इंस्टाग्राम पर एक शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा- ‘सो नहीं सकती… शुरुआत के ये दिन काफी मुश्किल भरे हैं खासकर की जो घर के सबसे यंग और बड़े लोग हैं, लेकिन मैं प्रार्थना कर रही हूं कि जल्दी सब ठीक हो जाए. हमें अभी कोई शिकायत करने का अधिकार नहीं है. क्योंकि बाहर कई लोग हमसे ज्यादा परेशानियां झेल रहे हैं. लेकिन मैं उन सभी लोगों को शुक्रिया करना चाहूंंगी जो हमारे लिए दुआ कर रहे हैं आप लगातार अपना प्यार हमें भेज रहे हैं. ये हमें हिम्मत देता है, आप सभी का दिल से शुक्रिया’. मोहिना के इस पोस्ट पर कई लोग कॉमेंट कर रहे हैं. और जल्द ही उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं.

आपको बता दें कि मोहिना टीवी जगत के बेहद मशहूर धारावाहिकों ये रिश्ता क्या कहलाता है, डांस इंडिया डांस सीजन 3, गुमराह एंड रोमांस सीजन ५, प्यार तूने क्या किया सीजन 5, नया अकबर बिरबल में काम कर चुकी हैं.