टीवी रियेलिटी शो बिग-बॉस के अगले सीजन की चर्चा इन दिनों तेज हो गई है. यही नहीं इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही हैं. बिग बॉस के सीजन 14 को पिछले सीजन की तरह रोमांचक और एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स ऐसे कंटेस्टेंट्स की तलाश में हैं, जो शो की टीआरपी में उछाल ला सकें. इस बीच खबर आ रही है कि तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 14 का ऑफर मिला था और उन्होंने उसे ठुकरा दिया है.

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 10 की वजह से चर्चा में हैं. शो में उनका फनी, चुलबुला और बबली नेचर दर्शकों को काफी एंटरटेन करता है. इसके अलावा वे जी जान से टास्क करती हैं. उनकी इन खूबियों को देखते हुए फैंस उन्हें बिग बॉस 14 में देखना चाहते हैं.

लेकिन तेजस्वी फिलहाल बिग बॉस जैसा रियलिटी शो नहीं करना चाहती हैं. तेजस्वी ने बताया कि उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में तेजस्वी से बिग बॉस 14 में आने पर सवाल किया गया था.

तेजस्वी प्रकाश ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- मुझे कई बार बिग बॉस का ऑफर मिला है. मेरे ख्याल से मुझे पहली बार शो का ऑफर तब आया था जब मैं सीरियल स्वरागिनी कर रही थी. इस साल भी मुझे शो का ऑफर मिला, लेकिन अभी मैं फिक्शन शो करना चाहती हूं. आपको वो करना चाहिए जिसने करने के लिए आप यहां आए हो, और वो है एक्टिंग. पहले मैं एक एक्ट्रेस हूं. हालांकि कहते हैं कि ‘कभी ना’ नहीं कहना चाहिए. लेकिन अगर मुझे मौका दिया जाता है तो मैं अभी फिक्शन शो करना चाहूंगी.

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने खतरों के खिलाड़ी में अपने स्टंट्स से फैँस को काफी इंप्रेस किया है. तेजस्वी ने खतरों के खिलाड़ी में अभी तक लगभग सभी टास्कस कम्प्लीट किये हैं. वे काफी डेयरिंग हैं. स्टंट के दौरान वे किसी भी खतरे से नहीं डरती हैं. फैंस उनकी इस आदत को काफी पसंद करते हैं.

Categories: Entertainment