बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक महीना बीच चुका है. मुंबई पुलिस से एक सुसाइड केस मानकर जांच कर रही है जबकि तमाम दिग्गज हस्तियों के साथ-साथ सुशांत के शुभचिंतक भी आगे आकर इसे आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या बता रहे हैं। इस मामले को सीबीआई को सौंपने की कवायद लगातार जारी है। इसी बीच खबर आ रही है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस मामले को सीबीआई को सौंपने के लिए संबंधित विभाग को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

दरअसल बात ये है कि बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखा था। खबर है कि उस पत्र के आधार पर अमित शाह ने जांच को आगे बढ़ाने के लिए संबंधित विभाग को आदेश दिए हैं। मंगलवार को बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने इस बात की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी उन्होने अपने ट्वीट में लिखा – अमित शाह जी आप चाहे तो एक मिनट में सुशांत मामले की सीबीआई जांच हो सकती है। इसे टालें नहीं। बिहार के गौरव फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जी कि संदिग्ध मृत्यु की सीबीआई जांच के लिए केंद्रीय गृह मंत्री जी को पत्र लिखकर आग्रह किया गया था, उन्होंने कार्रवाई के लिए पत्र अग्रसारित कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/CCsrKbQH2th/?igshid=1axb6slebbe3e

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है रिया ने पोस्ट में लिखा- “अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. सुशांत के असमय निधन को एक महीना हो चुका है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि इंसाफ के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर आग्रह करती हूं इस मामले में जल्द से जल्द सीबीआई जांच कराई जाए. मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि आखिर सुशांत ने किस प्रेशर में आकर ये कदम उठाया. रिया चक्रवर्ती. सत्यमेव जयते”

सुशांत सुसाइड केस में काफी समय से सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. सुशांत के फैंस ने इस मांग को और धार दी है और दवाब कम नहीं होने दिया है. पिछले कई दिनों से #JusticeforSSR #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSushant #CBIInvestigationForSushant जैसे कई हैशटैग के जरिए सुशांत को न्याय दिलवाने की मांग हो रही है।

Categories: Bollywood