बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से अधिक हो गया है. सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. वहीं, मशहूर निर्माता एकता कपूर ने जी5 के सीईओ तरुण कटियाल के साथ मिलकर सुशांत के टीवी शो पवित्र रिश्ता के नाम पर पवित्र रिश्ता फंड को शुरू किया है. इस फंड से लोगों में मेंटल हेल्थ के बारे में जागरुकता बढ़ाने का कार्य किया जाएगा।

आपको बता दें कि एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत सिंह राजपूत ने मानव देशमुख का किरदार निभाया था. इस सीरियल ने सबका दिल जीत लिया था. इस सीरियल में सुशांत के साथ अंकिता लोखंडे भी थीं लीड रोल में थीं. इसी शो से सुशांत सिंह राजपूत को पहचान मिली थी।

एकता कपूर ने कुछ दिनों पहले ही सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. एकता ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि ”भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे सुशी. हम हमेशा मुस्कराएंगे और जब भी आसमान में शूटिंग स्टार देखेंगे तो विश मांगेंगे क्योंकि मैं जानती हूं कि वो शूटिंग स्टार तुम हो. हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी।’

आपको बता दें कि सुशांत सुसाइड केस में लगातार सीबीआई जांच की मांग हो रही है सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है. सुशांत के फैंस ने इस मांग को और धार दी है और दवाब कम नहीं होने दिया है. पिछले कई दिनों से #JusticeforSSR #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSushant #CBIInvestigationForSushant जैसे कई हैशटैग के जरिए सुशांत को न्याय दिलवाने की मांग हो रही है।

Categories: celebrity special