बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान साल 2020 से परेशान हो चुकी हैं साल 2020 में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार इस दुनिया को अलविदा कर दिया. कोरोना वायरस के चलते पहली बार ऐसा हुआ जब भारत में सिनेमाघर इतने लंबे वक्त के लिए बंद कर दिए गए हों इसके साथ ही फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग भी रोक दी गई जिससे न सिर्फ एक्टर्स को नुकसान हुआ बल्कि मेकर्स को भी बिजनेस में काफी नुक़सान हुआ.

आपको बता दें कि साल 2020 को लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स और जोक्स बने हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए जताया है कि वह साल 2020 से किस हद तक परेशान हो चुकी हैं. करीना कपूर खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह यलो हाफ जैकेट और ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. तस्वीर में करीना बहुत मायूस सी बैठी हुई हैं और कहीं खयालों में खोई हुई हैं. तस्वीर के कैप्शन में करीना ने लिखा, “इंतजार कर रही हूं साल 2021 का.”

https://www.instagram.com/p/CCdnBI8JLlq/?igshid=tu0j8qdvipd4

करीना कपूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है लोग करीना कपूर की इस पोस्ट पर काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं उनकी पोस्ट पर लोगों ने हंसने वाले इमोजी बनाए हैं और उनकी बात से इत्तेफाक रखते हुए अपने इमोशन्स कमेंट बॉक्स में लिखे हैं.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं फिल्म में उनके साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है.

Categories: Bollywood