टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना को लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है ज़िसमें कहा जा रहा है कि महिमा मकवाना को कोरोना हो गया है. महिमा मकवाना ने इस खबर को गलत बताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई है. उन्होंने चेकअप करा लिया है और अब वो रिपोर्ट्स का इंतजार कर रही हैं. फिलहाल वो घर पर हैं और आराम कर रही हैं. साथ ही महिमा ने बताया कि कोरोना के समय में जब मानवता और दया की सबसे ज्यादा जरुरत है तब लोग बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं.

महिमा मकवाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. महिमा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘क्या कोरोना ने हमें एक होने के बजाय बांट दिया है? क्या कोरोना ने सारी मानवता या संवेदनाओं को ले लिया है? सुबह, मैं उठी तो मुझे अचानक सीने में दर्द महसूस हुआ. मैंने इसे अनदेखा कर दिया और काम के लिए रवाना हो गई. ये अचानक था और धीरे-धीरे बढ़ गया था, जिससे मुझे घबराहट हुई.’

महिमा ने आगे लेखा कि लेकिन मैं सरप्राइज हुई कि मेरे आसपास के कुछ लोग केवल सोच रहे थे कि क्या मैं संक्रमित हूं, उनके व्यवहार में परिवर्तन और डिस्टेंसिंग से यह महसूस हुआ. इस तरह के समय में, मानवता और दया की सबसे अधिक आवश्यकता है. आप नहीं जानते कि आपके अप्रत्यक्ष कार्यों का क्या प्रभाव पड़ सकता है. आपके बुरे वक्त में जो आपके साथ हो उसे पकड़कर रखिए, उनकी वैल्यू करिए, उन्हें प्यार करिए. फिलहाल, मैं घर पर हूं, आराम कर रही हूं .. धैर्य के साथ रिपोर्ट्स का इंतजार कर रही हूं.

आपको बता दें कि महिमा मकवाना ‘शुभारंभ’ सीरियल में नजर आ रही हैं. इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है. महिमा की एक्टिंग को भी लोग काफी पसंद कर रहे है.

Categories: celebrity special