Birthday Special: संगीता बिजलानी ने सेलिब्रेट किया 60वां जन्मदिन, इस उम्र में भी एक्ट्रेस की फिटनेस के दिवाने हैं लोग!

बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी आज (9 जुलाई) को अपना 60वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. कोरोना की वजह से संगीता चाहे जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी नहीं दे सकतीं, लेकिन वे अपने पिता संग इस दिन को सेलिब्रेट कर बेहद खुश हैं. संगीता ने केक कटिंग का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. संगीता इस वीडियो में केक काट रही हैं. एक्ट्रेस के साथ उनके पिता बैठे हुए हैं. वे बेटी के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं.

संगीता बिजलानी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- और मेरा बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया है. मेरे स्वीट डैडी ने मेरे लिए गाना गाया. संगीता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उनके बर्थडे बनाने के इस अंदाज को फैंस ने काफी पसंद किया है और उनको जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं।

आपको बता दें कि संगीता बिजलानी अपनी स्लिम और टोंड बॉडी की वजह से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। संगीता 60 साल की उम्र में भी इतनी फिट और खूबसूरत दिखाई देती है कि कोई उनको देखकर उनकी सही उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। संगीता खुद को फिट और जवां बनाए रखने के लिए रेगुलर एक्सरसाइज करती है और अपनी वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट फिटनेस के वीडियो और फोटोज से भरा हुआ है।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो संगीता बिजलानी ने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग करियर शुरू किया था. इसके बाद वे कई कमर्शियल्स में दिखीं. 1980 में वे मिस इंडिया भी बनीं थीं. संगीता ने अपना बॉलीवुड करियर 1988 में आई फिल्म कातिल से शुरू किया था. वे ब्लॉकबस्टर फिल्म त्रिदेव में लीड रोल में दिखी थीं. संगीता ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. हालांकि अब वे फिल्मी दुनिया से दूर हैं.

You may also like...