टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘छोटी बहू’ फेम रुबीना दिलैक इन दिनों अपने गांव चोपाल हिमाचल प्रदेश में है. इस लॉकडाउन में रुबीना ने फैसला किया था कि वो ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बिताएंगी. इसलिए वो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ मुंबई से अपने गांव चोपाल हिमाचल प्रदेश चली गई हैं.

रुबीना दिलैक ने आजतक को दिये इंटरव्यू में अपने मुंबई से हिमाचल प्रदेश के सफर के बारे में बताते हुए कहा- “जबसे ये लॉकडाउन शुरू हुआ था मैं तब से चाह रही थी कि ये जो वक़्त है वो अपनों के साथ बीते, अपनों के पास बीते और खुले आसमान के नीचे बीते तो शायद इस वक़्त को काटना आसान हो जाएगा. पिछले ढाई-तीन महीने से मैं और अभिनव सोच रहे थे कैसे हम अपने घर हिमाचल पहुंच सकें. हम काफी समय से कोशिश कर रहे थे. हम फ्लाइट से मुंबई से लुधियाना पहुंचे, फिर लुधियाना से हिमाचल तक हमने रोड जर्नी की और फाइनली अपने घर पहुंच पाए.

रुबीना दिलैक ने कहा- यहां पर सबसे बड़ा प्लस पॉइंट ये है कि हिमाचल में मेरा जो गांव है चोपाल, वो ग्रीन ज़ोन है. फ्रूट सीज़न है, हमारे पास फार्म्स हैं, तो हम खुले आसमान के नीचे अपना वक़्त बीता रहे हैं और इस वक़्त को जीना, अपने आपको रिवाइव करना, हमारे लिए ये बहुत ही रिलैक्सिंग और सूदिंग टाइम है.

आपको बता दें कि हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया था कि रुबीना दिलैक ने सीरियल ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ करने से इसलिए इंकार कर दिया क्योंकि वो प्रेग्नेंट हैं. इस खबर को अफवाह बताते हुए रुबीना ने कहा- मैं प्रेग्नेंट हूं और मैं मां बनने वाली हूं ये बस एक अफवाहें हैं. अभी फिलहाल हम ऐसा कुछ नहीं सोच रहे हैं. लेकिन हां भविष्य में हम जरूर फैमिली प्लानिंग करेंगे. जिन्होंने अपनी शुभकामनाएं भेजी उसके लिए शुक्रिया, आप सभी का प्यार हम हमेशा चाहेंगे और जब कभी भी ये गुडन्यूज़ हमारी लाइफ में आएगी तो जैसे हम हर सुख-दुख आपके साथ शेयर करते हैं, ये भी ज़रूर आपके साथ शेयर करेंगे.

Categories: celebrity special