59 की उम्र में 39 की दिखती हैं सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी, लॉकडाउन में ऐसे रख रही हैं खुद को फिट!

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस संगीता बिजलानी ने ज्यादा फिल्मों में तो काम नहीं किया लेकिन सलमान खान से अफेयर के चलते हमेशा सुर्खियों में रहीं और आज एक्‍ट्रेस अपनी स्लिम और टोंड बॉडी की वजह से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। संगीता 59 साल की उम्र में भी इतनी फिट और खूबसूरत दिखाई देती है कि कोई उनको देखकर उनकी सही उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है।

संगीता बिजलानी खुद को फिट और जवां बनाए रखने के लिए रेगुलर एक्सरसाइज करती है और अपनी वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट फिटनेस के वीडियो और फोटोज से भरा हुआ है। उनकी वर्कआउट वीडियो को देखकर आपको समझ में आ जाएगा कि वह खुद को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत करती हैं।

संगीता बिजलानी ने हाल ही में एक मुश्किल एक्‍सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया है। अपने वर्कआउट का एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “एक किलर टीआरएक्स एब्स एक्सरसाइज जो टोंड और टाइट कोर पाने के लिए और लेकिन इस एक्‍सरसाइज को करना आसान नहीं है!

आपको बता दें कि संगीता बिजलानी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1988 में प्रदर्शित फिल्म कातिल से की। वर्ष 1989 में प्रदर्शित फिल्म हथियार संगीता बिजलानी के करियर की पहली हिट फिल्म साबित हुई। इसके बाद संगीता ने ‘त्रिदेव’, ‘जुर्म’, ‘इज्जत’, ‘युगांधर’, ‘योद्धा’, ‘खून का कर्ज’ और ‘हातिमताई’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। ‘त्रिदेव’ फिल्‍म का ‘गली-गली में फिरता हैं तू क्यूं बनके बंजारा आ मेरे दिल में बस जा मेरे आशिक़ आवारा’ अभी भी लोगों को याद है। भले ही संगीता बिजलानी आज फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अभी भी जुड़ी हुई हैं और अक्सर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

You may also like...