ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से अपनी पहचान बना चुकी हैं। हालांकि तमन्ना भाटिया बॉलीवुड में ज्यादा फेमस नहीं है लेकिन वो साउथ की एक पॉपुलर एक्ट्रेस में एक हैं. उनको जितनी पॉपुलरिटी साउथ फिल्मों में मिली उतनी बॉलीवुड में नसीब नहीं हुई. तमन्ना बाहुबली, रीबेल, से रा नरसिंहा रेड्डी, अयान, पैरा, सिरुथई, धर्मा दुरै जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

अगर बात करें बॉलीवुड की तो तमन्ना कुछ ही हिंदी फिल्मों में नजर आई हैं. हालांकि सभी में उनके को-स्टार बॉलीवुड के बड़े स्टार्स थे तमन्ना ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार,सैफ अली खान, अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. बात करें अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो आने वाले समय में वह हमें बोले चूड़ियां में दिखाई देंगी. इसमें उनके को-स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी होंगे.

तमन्ना भाटिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं हाल ही में तमन्ना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद वह शादी करने जा रही हैं. वायरल हो रही तस्वीर में तमन्ना पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ दिख रही हैं. दोनों ज्वेलरी दुकान पर हैं और दोनों के हाथों में ज्वेलरी है. इसी तस्वीर को देखने के बाद फैंस सोच रहे हैं शायद इनकी शादी होने वाली है.

आपको बता दें कि अगर यह तस्वीर देखकर आपके मन में भी ये सवाल आया है तो ऐसा कुछ भी नहीं है. ये तस्वीर बहुत पुरानी है. दरअसल, ज्वेलरी शॉप के उद्घाटन के लिए दोनों को बुलाया गया था. हालांकि, उस समय कहा जा रहा था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. जब इस बारे में तमन्ना से पूछा गया तो उन्होंने इसे महज अफवाह बताया और कहा कि, “वो एक एक्टर थे, एक क्रिकेटर थे और अब वो एक डॉक्टर हैं. इन अफवाहों से ऐसा लगता है कि जैसे मैं हस्बेंड शॉपिंग के मजे ले रही हूं. मुझे प्यार में होने का विचार अच्छा लगता है, लेकिन जब मेरे निजी जीवन की बात आती है, तो मैं आधारहीन खबरों का समर्थन बिल्कुल नहीं करती”.