बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी खुद की मेहनत और लगन से आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसके लिए हर एक्टर तरसता है। उन्होंने हर तरह से किरदार निभाए और लगभग 12 साल के लंबे संघर्ष के बाद आज वो बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक बन गए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों पत्नी आलिया के साथ तलाक को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भिजवाया था। इसके साथ ही ऐसी भी कई खबरें सामने आ रही हैं कि आलिया ने 30 करोड़ रुपए और 4 बीएचके फ्लैट की डिमांड की है। आलिया ने खुद के लिए 10 करोड़ औऱ दोनों बच्चों के लिए 10-10 का फिक्स डिपॉजिट करने की मांग की है। अब इस पूरे मामले में आलिया ने ट्विट किया है जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

आलिया सिद्दीकी ने मीडिया में नवाजुद्दीन को लेकर चल रही खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दो ट्वीट किए. आलिया ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- ‘अब मुझे मीडिया से कॉल आ रही हैं, वो जानकारी पाने के लिए काल्पनिक सवाल कर रहे हैं। जर्नलिस्ट्स, कृपया यह समझ लीजिए कि पिछले 10 सालों से, नवाज की सार्वजनिक छवि और नाम की रक्षा करने के लिए मैं चुप रही हूँ आलिया ने ट्वीट में ये भी लिखा है कि मेरी चुप्पी बनी रहेगी, जब तक नवाज खुद मुझे तोड़ने के लिए मजबूर नहीं कर देते।

आलिया सिद्दीकी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- ‘सभी लोग इस बात का ध्यान रखें कि जब तक मैं अपने ट्विटर हैंडल से किसी दावे को स्वीकार या खंडन नहीं कर देती तब तक मीडिया के किसी भी वर्ग द्वारा लगाए गए कथित आरोप मानने के लायक नहीं है।’ सोशल मीडिया पर आलिया सिद्दीकी के यह दोनों ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मामले में चल रही खबरों को लेकर भी ट्वीट किए थे। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं किसी भी आदमी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं। इस संबंध में मीडिया रिपोर्ट्स में किए जा रहे दावे बिल्कुल झूठे हैं. आलिया ने कहा ऐसा लगता है कि मीडिया के कुछ सेक्शंस ने ध्यान भटकाने और इस तरह के हास्यास्पद दावे करने के लिए मेरी तस्वीरों से छेड़छाड़ की गई है। आलिया ने ट्वीट में ये भी लिखा है कि ‘मैंने बच्चों की खातिर अपने लिए खड़े होना, बोलना और स्ट्रॉन्ग रहना सीख लिया है। मैंने आज तक कुछ भी गलत नहीं किया। इसलिए मैं परवाह नहीं करती। हालांकि, मैं किसी को बचाने के लिए अपनी इज्जत और चरित्र को नुकसान पहुंचाने वालों की सराहना नहीं करती। पैसे से सच्चाई को खरीदा नहीं जा सकता है।