बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री सहित पूरा देश आहत है. सुशांत ने रविवार 15 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली थी. यह उनके परिवार के साथ-साथ उनके दोस्तों और उनके फैंस के लिए दुख की घड़ी है. हर कोई उन्हें याद कर रहा है. वहीं, उनका कुत्ता फुज भी उनकी मौत के बाद भी उनका इंतजार कर रहा है.

बिग बॉस 10 के विजेता रहे मनवीर गुर्जर भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से दुखी हैं और मनवीर ने सुशांत के पालतू कुत्ते की एक हर्टब्रेंकिंग तस्वीरें शेयर की है. जिसमें एक तस्वीर में काला लैब्राडोर सुशांत से लिपटता हुआ दिखाई दे रहा था, जबकि अन्य दो तस्वीरों में ये लैब्राडोर सुशांत तो याद कर रहा है और उनके वापसी आने का इंतजार कर रहा है.

मनवीर गुर्जर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘ब्रो सुशांत सिंह राजपूत कोई औऱ ना सही ये तो तेरी वैल्यू आज भी जानता है.’ सुशांत सिंह के इस कुत्ते की तस्वीर लोगों को काफी भावुक कर रही है. मनवीर गुर्जर के इस ट्वीट पर कई लोगों ने सुशांत सिंह का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत अपने कुत्ते के साथ खेल रहे हैं.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की है. हालांकि रिया ने अभी तक मीडिया में कोई भी बयान नहीं दिया है रिया के अलावा पुलिस ने 10 और लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

Categories: Bollywood