बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने फैंस के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की वजह तलाशने में जुटी है मुंबई पुलिस ने अब तक कुल 12 लोगों के बयान दर्ज किये है. गुरुवार को पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटों तक पूछताछ की है.

आपको बता दें रिया चक्रवर्ती ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने क़रीब एक साल पहले जब वो रिलेशनशिप में नहीं थे उनसे यशराज फ़िल्म छोड़ने के लिए कहा था. रिया ने पुलिस को बताया – ‘मुझे सुशांत ने कहा था कि तुम यशराज फ़िल्म छोड दो, मैं भी छोड रहा हूं. सुशांत से जब मैंने पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हो तो सुशांत ने ज़्यादा कुछ नहीं कहा, सुशांत ने बस इतना ही कहा कि यशराज छोड़ दो. लेकिन रिया ने ऐसा नहीं किया क्योंकि उसे ऐसा कोई अनुभव नहीं हुआ था.

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत और अपने रिश्ते के बारे में बताया कि सुशांत यशराज फ़िल्म की ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से फ़िल्म कर रहा था और मैं यशराज फ़िल्म की ‘मेरे डैड की मारुति’ की शूटिंग कर रही थी. तभी पहली बार हम दोनों मिले, फिर इंडस्ट्री की पार्टीज़ में मुलाक़ात होना शुरू हुई और हमारी दोस्ती हुई. फिर साल 2019 में सुशांत ने माझे प्रपोज किया था. सुशांत ने मुझ से कहा ‘मैं indirectly तुमसे नहीं कह सकता इसीलिये सीधे कह रहा हूं. मैं तुम्हें पसंद करता हूं. तुम्हें अपनी गर्लफ़्रेंड बनाना चाहता हूं.’ रिया को भी सुशांत पसंद थे उसके बाद दोनों के बीच रिश्ता शुरू हो गया था.

रिया ने पुलिस को ये भी बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फ़िल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे. शुरुआत में सुशांत ने उसे नज़रअंदाज़ करना शुरू किया लेकिन धीरे धीरे तकलीफ़ बढ़ने लगी. रिया के मुताबिक़ वही सुशांत को डॉक्टर के पास ले गई और सुशांत का इलाज शुरु कराया. रिया के मुताबिक़ सुशांत दवाइयां ठीक से नहीं ले रहे थे. रिया ने सुशांत के साथ रहकर उसका एक ख़्याल रखा. लेकिन एक दिन सुशांत में ही रिया से कहा कि वो कुछ दिनों के लिए यहां से चली जाए. सुशांत ने बताया कि वो कुछ दिनों के लिए अकेले रहना चाहता है. सुशांत के लगातार कहने के बाद रिया सुशांत के घर से चली गई थीं.

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर श्रुति मोदी ने करन जोहर और सुशांत के बीच हुए एक प्रोजेक्ट के बारे में बताया है. श्रुति के मुताबिक़ सुशांत ने धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘ड्राइव’ में काम किया था. सुशांत ने उस फ़िल्म की डबिंग के लिए डेट नहीं दी थी. इसपर जब श्रृति ने सुशांत से बात की तो सुशांत ने बताया कि मैं तीन बार डबिंग के लिए डेट दे चुका हूं लेकिन इन्होंने कुछ किया नहीं. पुलिस ये जानकारी ले रही कि क्या इस फ़िल्म को लेकर सुशांत और करन जोहर की धरमा प्रोडक्शन में कोई अनबन हुई थी.

Categories: Bollywood