एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद कई तरह की बातें सुनने में आ रही हैं। कोई उनके दोस्तों, करीबियों को जिम्मेदार ठहरा रहा है तो कोई उन्हें मौत के बाद अचानक प्यार जता रहे हैं। ऐसी खबरों पर अब बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का गुस्सा फूट पड़ा है। सैफ का कहना है कि अच्छा होता कि अगर लोग ए‍क द‍िन बस उसकी आत्‍मा की शांत‍ि के ल‍िए प्रार्थना करते।

हाल ही में एक इंटरव्यू के मुताबिक सैफ ने बताया कि सुशांत सिंह के निधन की खबर सच में सब को झंझोड़ कर रख देने वाली है, लेकिन को ऐसे समय में फिजूल की बातें नहीं करनी चाहिए। ऐसे दौर में लोग बहुत जल्दी प्रतिक्रिया करते हैं और मुझे लगता है वो ऐसा लाइमलाइम पाने के लिए करते हुए। सोशल मीड‍िया पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं जो क‍ि बेहद दुखद है, ऐसे किसी को बेइज्जत नहीं करना चाहिए।

सैफ ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर ऐसी बाते करने से अच्छा था कि लोग चुप रहते और उसकी आत्मा की शांति के लिए प्राथना करते। जिन्हें पहले कभी उनकी परवाह नहीं थी, तो ऐसे में उनके लिए अचानक प्यार जताना अजीब लग रहा है। किसी के लिए अचानक ढेर सारा प्यार किसी भी तरीके से पचाया नहीं जा सकता।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ में उनके साथ काम कर चुके हैं। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

Categories: Uncategorized