बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ़ महीने से ज्यादा हो चूका है लेकिन सुशांत सुसाइड केस की गुत्थी सुलझने के बजाय और ज्यादा उलझती जा रही है. सुशांत मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। अब मीडिया के सामने सुशांत के कॉल रिकॉर्ड्स आए हैं। इनको देखने से पता चल रहा है कि सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया और सुशांत के बीच कोई बात नहीं हुई थी।

सुशांत सिंह राजपूत के कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि 8 से 14 जून के बीच सुशांत की बहनों से उनकी कितने बार बात हुई यह भी सामने आया है कि सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह अपने कई इंटरव्यूज में कह चुके हैं कि सुशांत के घर से जाने के बाद रिया चक्रवर्ती ने उनको ब्लॉक कर दिया था।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के बीच 8 से 14 जून के बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी और न रिया का फोन आया न ही सुशांत की तरफ से उनको फोन गया। न ही कोई मेसेज है। यह बात काफी हैरान रने वाली है क्योंकि पुराने मंथ्स में रिया और सुशांत के बीच काफी कॉल्स हैं। जनवरी में एक दिन में 19 तक कॉल्स देखे गए हैं।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के जाने के बाद 8 जून से 14 जून के बीच के कॉल रिकॉर्ड में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। सुशांत की बहन रानी की तरफ से सुशांत को सिर्फ 1 फोन किया गया है। वहीं सुशांत ने बहन रानी को 1 बार फोन किया है। टैलंट मैनेजर ने सुशांत को 5 बार फोन किया है। रिया ने सुशांत को कोई फोन नहीं किया। वहीं सुशांत ने बहन मीतू को भी 1 ही बार फोन किया था।