साल 2020 शुरू से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बुरा साबित हुआ जब से साल 2020 शुरू हुआ है कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। इस साल कभी कोरोना के चलते तो कभी किसी दुख के चलते बॉलीवुड स्टार्स अपनी जान गंवा बैठे हैं। अब हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आई है कि टीवी के जाने माने एक्टर समीर शर्मा ने अपने घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दी.

पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी है. 44 साल के समीर शर्मा की खुदकुशी के पीछे की वजह का अभी खुलासा नहीं हुआ है. ना ही पुलिस को उनके घर में किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक, समीर का शव किचन के पंखे से लटका हुआ मिला है. पुलिस को शक है कि समीर ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले ही कर ली थी. क्योंकि जिस वक्त पुलिस एक्टर के फ्लैट पर पहुंची तब एक्टर की बॉडी डिकंपोज होनी शुरू हो चुकी थी.

‘Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi’ actor Sameer Sharma commits suicide.

पुलिस को समीर शर्मा के घर से ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे किसी नतीजे पर पहुंचा जा सके. पुलिस को ना तो सुसाइड नोट बरामद हुआ ना ही कोई अन्य सबूत मिला है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि पुलिस समीर शर्मा के पड़ोसी, शो की स्टारकास्ट से इस मामले की पूछताछ करेगी. समीर की खुदकुशी ने टीवी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है. इन दिनों समीर शो ये रिश्ते हैं प्यार के में काम कर रहे थे. समीर शर्मा ने जिन टीवी शोज में काम किया था उनमें कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, दिल क्या चाहता है, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे शो शामिल थे.

Categories: celebrity special