बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के गम से लोग उभरे भी नहीं थे. इसी बीच एक और दुखद खबर सामने आ रही है. खबर है कि मराठी सिनेमा का जाने-माने नाम एक्टर आशुतोष भाकरे ने 32 साल की उम्र में आत्महत्या कर लोगों को चोंका दिया है. आशुतोष के निधन की खबर मिलने के बाद पूरा मराठी सिनेमा शोक में हैं.

आपको बता दें कि आशुतोष भाकरे ने मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख से शादी की थी. लॉकडाउन के कारण दोनों नांदेड़ स्थित अपने घर पर रह रहे थे. आशुतोष और मयूरी के करीबी लोगों ने कहा है कि उनके बीच कोई मतभेद नहीं था. इसके बावजूद, आशुतोष ने आत्महत्या क्यों की इसके पीछे रहस्य बना हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आशुतोष भाकरे ने 29 जुलाई की दोपहर करीब 1.30 बजे फांसी लगाकर खुदकुशी की है. आशुतोष भाकरे ने किन कारणों से ये कदम उठाया, ये अभी साफ नहीं हो पाया है.

आपको बता दें कि फिलहाल पुलिस ने आशुतोष सुसाइड केस में आकस्मिक मौत की रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की है. पुलिस ने आशुतोष के पिता का बयान दर्ज कर लिया है और जो कुछ भी हुआ उसके लिए उन्होंने किसी को दोषी नहीं ठहराया है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल घर के अन्य सदस्यों से अभी बात नहीं हो पाई हैं.

आशुतोष भाकरे को उनकी फिल्म ‘भाकर’ और ‘इतर ठरला पक्का’ के लिए जाना जाता हैं. उनके निधन की खबर से उनके साथी कलाकार सदमें में हैं. उनके प्रशंसकों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि आशुतोष अब उनके बीच नहीं हैं. वहीं, उनके निधन के बाद मराठी इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

Categories: Bollywood