सुशांत सुसाइड केस ने मंगलवार को नया मोड़ ले लिया है. सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर बिहार पुलिस को दर्ज करवाई गई है. सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने कुछ खुलासे किए हैं।

सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी ने पुलिस स्टेटमेंट दिया है. सुशांत की बहन ने कहा कि रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कन्ट्रोल में कर लिया था. भूत प्रेत की कहानी सुना कर उनका घर भी बदलवा दिया था. बिहार पुलिस आज सुशांत का खाता खंगालने बैंक जाएगी. साथ ही उन डॉक्टरों से भी बिहार पुलिस पूछताछ करेंगी जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था।

आपको बता दें कि मीतू सिंह से पहले सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह ‘बबलू’ ने आजतक के साथ बातचीत के दोरान रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की थी. उन्होंने कहा- रिया के खिलाफ हुई FIR पर हर एंगल से जांच होनी चाहिए. मुझे लगता है कि रिया पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वे बिल्कुल सही हैं. रिया से सुशांत का पहले से संबंध रहा था. रिया ने सुशांत के अकाउंट के साथ फ्रॉड करने की कोशिश की है. मैं कहता हूं कि रिया की गिरफ्तारी जल्द से जल्द होनी चाहिए।

सुशांत के पिता केके सिंह ने मांगलवार को पटना के पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। रिया पर आरोप है कि उसने सुशांत को धमकाया, मानसिक रूप से बीमार करने से लेकर उसके पैसों का इस्तेमाल करने तक के बड़े आरोपों में घिरी रिया ने खुद को बचाने के लिए देश का बड़ा वकील सतीश मानेशिंदे को हायर किया है। सतीश मानेशिंदे वही वकील हैं जिन्होंने संजय दत्त की गिरफ्तारी के बाद उनका केस लड़ा था और सलमान खान को ड्रंक एंड ड्राइव में बेल दिलाई थी।