बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाने से उनका परिवार ही नहीं बल्कि उनके फैंस और बॉलीवुड के कई सेलेब्स अब भी गमगीन हैं. सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया ये पुलिस जांच रही हैं, लेकिन कई सवाल हैं जो लोगों क दिलों-दिमाग में चल रहे हैं. फैंस लगातार उन्हें याद कर इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रह हैं. फिल्म ‘M.S. Dhoni: The Untold Story’ में उनकी बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भूमिका चावला अब भी सुशांत को नहीं भूला पा रही हैं.

भूमिका चावला ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 20 दिन बाद एक बार फिर से सुशांत को याद कर इमोशनल हो गईं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने सुशांत को याद करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा- ’20 दिन से ज्यादा का समय हो चुका है. मैं उठती हूं और मेरे दिमाग में तुम्हारा खयाल आता है. एक ही फिल्म में मैंने तुम्हारे साथ स्क्रीन शेयर की और तुम्हारे साथ एक जुड़ाव महसूस कर पाई. क्या वो डिप्रेशन था, कोई पर्सनल बात थी, तुम्हें बताना चाहिए था’.

https://www.instagram.com/p/CCLegm6BTQe/?igshid=45squ75nwbsf

भूमिका चावला ने अपनी इंस्ताग्राम पोस्ट में ये भी लिखा कि ‘अगर तुम्हारे सुसाइड करने की वजह प्रोफेशनल थी तो भी मुझे ऐतराज है क्योंकि तुम्हारा करियर तो काफी सही जा रहा था. मैं मानती हूं कि यहां पर सर्वाइव करना आसान नहीं है. बात सिर्फ इनसाइडर और आउटसाइडर के बीच की नहीं है. 50 से ज्यादा फिल्में कर लेने के बाद भी मुझे इंडस्ट्री में किसी से कनेक्ट होने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती थी. मगर भगवान का शुक्रगुजार है कि मैं काम कर रही हूं. शायद मैंने अपने मन को समझाया है और भगवान पर भरोसा रखा है’. ‘कई बार ऐसा मौका आता है जब आप इंडस्ट्री में से किसी को कॉल करते हो. अधिकतर लोग आप से प्यार से बात करते हैं मगर कुछ लोगों से जैसी प्रतिक्रिया मिलती है वैसा हम एक्सपेक्ट नहीं कर रहे होते हैं. दुनिया में हर तरह के लोग पाए जाते हैं. मैं फिर से शुक्रगुजार हूं कि मुझे कम से कम काम मिल रहा है. ये शहर हमें हमारे सपने देता है. नाम देता है. कभी-कभी गुमान भी देता है. लाखों की आबादी में कुछ तन्हा भी हैं. अगर कोई और बात थी तो मैं चाहती हूं कि लोगों तक पहुंचे. सच सामने आए. सुशांत सिंह राजपूत, आप जहां कहीं भी हों, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे’.

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने सुशांत सुसाइड केस में अब तक करीब 30 लोगों से पूछताछ की है. जिसमें रिया चक्रवर्ती, बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर, कुशाल जावेरी जैसे कई लोग शामिल हैं. ये सभी लोग ना सिर्फ सुशांत के करीबी रहे हैं बल्कि उनके करियर के साथ भी इनका गहरा ताल्लुक है.