बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. हालांकि श्रीदेवी अपनी बेटी की पहली फिल्म का प्रीमियर अटेंड नहीं कर पाई थीं. लेकिन श्रीदेवी का आशीर्वाद उनके साथ था ओर इसी लिए जाह्नवी कपूर के काम को लोगों ने पसंद किया था फिल्म धड़क को देखने के बाद फैंस ने कहा था जाह्नवी में भी श्रीदेवी की झलक दिखाई देती है. इसी बीच जाह्नवी की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देख फैंस को विश्वास नहीं हो रहा कि ये तस्वीरें जाह्नवी कपूर की हैं.

जाह्नवी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं वो उनके फिल्मों में आने से पहले की हैं ज़िसमें जाह्नवी काफी क्यूट लग रही है फैंस भी उनके पुराने लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं और रोज ही जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं. हालांकि लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पा रहा है. इसीलिए अन्य स्टार्स की तरह जाह्नवी कपूर भी घर में ही वर्कआउट कर रही हैं.जाह्नवी ने कुछ समय पहले बताया भी था कि लॉकडाउन के चलते वे अपनी मां को काफी मिस कर रही हैं.

अगर वर्क फ्रंट कि बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म रूही अफ्जाना में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका में होंगे इसके अलावा जाह्नवी कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं. इस मल्टीस्टारर फिल्म में जाह्नवी के अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा वे करण जौहर के ही प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना 2 में काम कर रही हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे.