टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने 24 जून को घर में फांसी लगाकर जान दे दी। सिया दिल्ली की गीता कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती थी। सिया ने महज 16 साल की उम्र में फांसी क्यों लगा ली ये सवाल हर किसी के दिमाग में कौंध रहा है। सिया के खुदकुशी की वजह क्या है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

डीसीपी के मुताबिक, दिल्ली के गीता कॉलोनी में अपने घर में सिया कक्कड़ ने रात 9 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सिया अपने परिवार के साथ रहती थीं, उनका परिवार बेहद सदमे में है और किसी से बात नहीं कर पा रहा है. सिया के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही सुसाइड की वजह अब तक पता चल पाई है. सिया कक्कड़ का पोस्टमॉर्टम किया जा चुका है. लेकिन सिया की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अभी नहीं आई है.

सिया कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी। सिया अक्सर अपने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती थी। सिया ने 20 घंटे पहले टिकटॉक पर एक डांस का वीडियो भी डाला था. पुलिस का कहना है लॉकडाउन शुरु होने के बाद अब तक सिया घर मे रह रही रही थी और पिछले 4-5 दिन से डिप्रेशन में थी.

https://www.instagram.com/p/CBnKWPnpBe3/?igshid=j8v4kwj32ysd

आपको बता दें कि सिया कक्कड़ के टिकटॉक पर 11 लाख और इंस्टाग्राम पर करीब एक लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। सिया कक्कड़ का एक यूट्यूब अकाउंट भी हैं जिस पर वो काफी सारे वीडियो अपलोड करती रहती थीं। उनके वीडियोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता था। सिया के डांस मूव्स फैंस को काफी अच्छे लगते थे और उनके ये वीडियो काफी वायरल भी होते थे।

Categories: Celebrity Gossip