टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने महज 16 की उम्र में फांसी लगाकर जान दे दी। सिया दिल्ली की गीता कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती थी। सिया ने 24 जून को फांसी लगाई थी।सिया ने महज 16 साल की उम्र में फांसी क्यों लगा ली ये सवाल हर किसी के दिमाग में कौंध रहा है। सिया के खुदकुशी की वजह क्या है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस सिया के आत्महत्या के सिलसिले में जांच-पड़ताल कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक परिवार का कहना है कि सिया को सोशल मीडिया पर लगातार धमकियां मिल रही थीं। इसके चलते ही सिया काफी परेशान थीं। हालांकि सिया आत्महत्या जैसा कदम उठा लेंगी इस बारे में शायद उनके परिवार वालों ने भी नहीं सोचा होगा।

आपको बता दें कि सिया कक्कड़ टिकटॉक की बहुत मशहूर स्टार थी। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके 11 लाख और इंस्टाग्राम पर करीब एक लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। सिया कक्कड़ का एक यूट्यूब अकाउंट भी हैं जिस पर वो काफी सारे वीडियो अपलोड करती रहती थीं। उनके वीडियोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता था। सिया के डांस मूव्स फैंस को काफी अच्छे लगते थे और उनके ये वीडियो काफी वायरल भी होते थे।

जिला पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा का कहना है कि फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद सिया का शव उनके परिवार को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस इस मामले में जानकारी जुटा रही हैं। सिया के परिवार में पिता इंदर कक्कड़, मां एक भाई और बहन हैं। सिया दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज से पढ़ाई कर रही थीं। सिया को ग्लैमर इंडस्ट्री बहुत अच्छी लगती थी और वो खूद को एक बड़ा स्टार बनते देखना चाहती थी। इसके चलते ही सिया बहुत सालों से डांस के वीडियो बना रहीं थी। इन वीडियो को वो टिकटॉक के साथ साथ इंस्टाग्राम और यृट्यूब पर शेयर करती थी। टिकटॉक पर उनके वीडियो काफी पसंद किए जाते थे जिसके चलते वो एक बड़ी स्टार भी बन गईं थीं।

आपको बता दें कि सिया कक्कड़ के परिवार ने बताया है कि सिया बॉलीवुड की बड़ी स्टार बनना चाहती थीं। ये भी कहा जा रहा है कि वो एक म्यूजिक वीडियो करने वाली थीं जिसको मीत ब्रदर्स की कंपनी बनाने वाली थी। सिया इसके लिए काफी एक्साइटेड भी थीं।

Categories: celebrity special