बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ फिल्मों में अपने खास एक्शन और स्टंट के लिए जाने जाते है. टाइगर सोशल मीड‍िया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी फ‍िटनेस वीड‍ियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में टाइगर ने ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस थ्रोबैक वीड‍ियो में टाइगर फ्ल‍िप करते नजर आ रहे हैं।

टाइगर के इस वीडियो को देख उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाईं. उन्होंने टाइगर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए स्माइलिंग इमोजी बनाया है, जिससे साफ पता चलता है वे टाइगर की इस कला से इंप्रेस्ड हैं. वैसे बता दें ये पहली बार नहीं जब टाइगर श्रॉफ के स्टंट्स और डांस स्क‍िल्स वाले वीड‍ियोज पर दिशा का रिएक्शन आया है. इससे पहले भी जस्ट‍िन बीबर के गाने पर टाइगर ने जबरदस्त डांस करते हुए एक वीड‍ियो साझा किया था. उस वक्त भी दिशा ने इमोजी के जर‍िए रिएक्ट किया था. टाइगर के इस पोस्ट पर फैंस काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CB97iEfnrNP/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि दिशा पाटनी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीड‍ियो ट‍िक टॉक पर शेयर किया था. वीड‍ियो में दिशा के अलावा टाइगर की मां और बहन भी उनके साथ ‘Who Does Better’ चैलेंज करती नजर आईं थीं. इन तीनों से एक के बाद एक सवाल किए जा रहे थे और तीनों हाथों से इशारे करके बता रही थीं कि कौन ऐसा करता है।

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। दोनों साथ में लंच, डिनर और पार्टी में जाते रहते हैं। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं।