मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर मोहित बघेल का 27 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. मोहित बघेल छोटी उम्र में कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जंग लड़ रहे थे. मोहित बघेल ने कड़ी मेहनत और लगन से छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाई थी. छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो में झंडा गाड़ने के बाद मोहित ने बॉलीवुड का रुख किया था. सलमान खान और आसिन के साथ भी मोहित काम किया था. मोहित बघेल ने रेडी फिल्म में छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था.

आपको बता दें कि मोहित बघेल उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर मथुरा के रहने वाले थे मोहित ने मथुरा से निकलकर मायानगरी मुंबई में अपनी प्रतिभा हास्य कलाकार के रूप मैं अपनी पहचान बनाई थी मोहित बघेल की मौत से पूरा मथुरा शहर दुखी है. महज 27 साल की उम्र में जिंदगी की जंग हारने वाले इस कलाकार की मौत को लेकर शहर में इस बात की चर्चाएं भी हैं कि कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन में मोहित को सही इलाज नहीं मिल सका. कैंसर पीड़ित मोहित का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था. लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे मथुरा स्थित अपने घर पर ही थे.

मोहित बघेल की आज सुबह 10 बजे के बाद अचानक तबीयत बिगड़ने लगी. परिजन मोहित को लेकर तुरंत नयति अस्पताल पहुंचे. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने मोहित को भर्ती करने से इनकार कर दिया. इसके बाद मोहित की हालत बिगड़ती चली गई. परिजनों का कहना था कि अगर अस्पताल में सही समय पर इलाज मिल जाता तो मोहित बघेल की जान बचाई जा सकती थी.

Categories: Article