कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन के चलते टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड एबन हैम्स से नहीं मिल पा रही हैं कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड को काफी मिस कर रही हैं. कृष्णा अपने सोशल एकाउंट के जरिए ये अपनी फीलिंग्स भी जाहिर करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक फोटो के जरिए मैसेज भेजा है. जो वाकई बेहद क्यूट है.

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बॉयफ्रेंड एबन हैम्स के साथ की एक पुरानी फोटो शेयर की है. और कैप्शन में लिखा है कि वो लॉकडाउन के बीच अपने ब्वॉयफ्रेंड एबन हैम्स को याद कर रही हैं. कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी और हैम्स की एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा- ‘मुझसे एक फुट लंबे होने के लिए थैंक्यू, जिससे किसी भी एंगल से तस्वीर ली गई हो, मेरे चेहरे पर डबल चिन नजर नहीं आते हैं.. मिस या बू’.

कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड एबन हैम्स से किस कदर प्यार करती हैं ये उनके इंस्टाग्राम एकाउंट से साफ जाहिर होता है. कृष्णा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमैंटिक तस्वीर शेयर करती नजर रहती हैं. कृष्ण, एबन के साथ कई वैकेशन भी इजॉय कर चुकी हैं. तस्वीरों में इन दोनों की कैमिस्ट्री भी कमाल लगती है. एबन भी कृष्णा की ही तरह फिटनेस फ्रीक व्यक्ति हैं. कृष्णा और एबन का इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो उनकी रोमांटिक तस्वीरों से भरा पड़ा है.

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दिनों में कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. कृष्णा अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं, इसलिए तो अकसर उनके फिटनेस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाते हैं.