कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए किए गए लॉकडाउन में किसी के लिए भी खुश रहना आसान नहीं है. लॉकडाउन में क्या त्योहार, क्या बर्थडे, क्या पार्टीज, हर एक चीज का जश्न फीका पड़ गया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स से बेहतर भला ये कौन समझ सकता है. लॉकडाउन की वजह से भले ही स्टार्स बाहर नहीं निकल रहे हैं मगर वे घर पर एंजॉय करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी घर में ही अपना जन्मदिन मनाया है।

शिल्पा शेट्टी ने अपना 45वां जन्मदिन परिवार के साथ घर पर ही मनाया. उन्होंने केक काटा और इस खास दिन को सेलिब्रेट किया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज भी शेयर की हैं. एक फोटो में शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा और अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके बेटे वियान राज कुंद्रा केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में शिल्पा अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है शिल्पा के फैंस उनकी पोस्ट पर काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए कहा ‘आप 45 कि नहीं 25 की लग रही हो’ तो वहीं एक यूजर ने कहा- ‘आपको देखकर कोई कह नहीं सकता कि आप 2 बच्चों की मां हो’।

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं लॉकडाउन में भी वो अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रख रही हैं. इसी के साथ वे अपने फैन्स को भी एक्सरसाइज करने की सलाह देती रहती हैं शिल्पा के एक्सरसाइज वीडियो अफसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।