बॉलीवुड के पॉपुलर कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन आज कल अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं एक्टर अर्जुन कपूर को डेट करने से पहले मलाइका ने अरबाज खान को तलाक दे दिया था जिसके बाद मलाइका और अरबाज ने अपने अपने रास्ते चुन लिए थे और दोनों ने ही कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए किए गए लॉकडाउन के चलते सेलेब्स की बहुत सी पुरानी वीडियोज सामने आ रही हैं ऐसे में मलाइका की भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जो करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण की है जिसमें मलाइका ये बता रही हैं कि जब उन्होंने पहली बार अरबाज के घर में कदम रखा था तो वहां का क्या नजारा था और पहली बार उनके घर जाकर तो वो हैरान ही रह गई थी।

मलाइका के बताया था कि जब वो पहली बार अरबाज के घर गई तो सब ने बहुत अच्छे से उनका वेलकम किया मलाइका ने कहा कि मैनें देखा सोहेल डेनिम शॉर्ट्स और सुनहरे बालों के साथ अपने घर की छत पर धूप सेंक रहे थे मुझे तो लगा कि ये घर बिल्कुल मेरे जैसा है। मलाइका ने कहा अगर सच कहूं तो वो एक ऐसी फेमिली थी जिसने मुझ पर कोई दबाव नहीं डाला और न ही कभी ये कहा कि आपको ऐसा होना चाहिए या फिर आपको कोई नॉर्म्स को फोलो करना चाहिए।

आपको बता दें कि मलाइका ने ये भी कहा था कि ‘खान फैमिली’ काफी मार्डन है और उनके तौर तरीके बेहद मॉर्डन है। उन्होंने कहा कि वहां सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्कि उस घर में जो भी कदम रखता है सबके साथ अच्छा व्यवहार किया जाता है। उन्होंने कहा कि अगर वो दोबारा कभी जन्म लेती हैं तो फिर उसी घर में शादी करना चाहेंगी। बता दें, मलाइका और अरबाज अलग हो गए है़ और दोनों ही अपनी अपनी लाइफ में काफी खुश हैं।