बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. लेकिन उनकी जिंदगी का भी एक स्याह पन्ना रहा है. जिसके तार सीधे तौर पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से जुड़े हुए हैं. अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन हीरो में से एक हैं जिनका का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. एक समय एेसा भी था जब शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफेयर की खूब खबरें आईं थीं, लेकिन जल्द ही इनकी लव स्टोरी का दी एंड हो गया.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की इमेज फिल्मों के साथ-साथ रियल लाइफ में भी लवर ब्यॉय की रही है. शिल्पा से पहले अक्षय का नाम रवीना टंडन के साथ जुड़ा था. लेकिन कहा जाता है कि रवीना और अक्षय के ब्रेकअप की वजह शिल्पा ही थीं. ये बात इस लिए कही जाती है क्योंकि अक्षय और रवीना की शादी होने ही वाली थी, लेकिन ऐन वक्त पर अक्षय की जिंदगी में शिल्पा की एंट्री हुई और शिल्पा की वजह से अक्षय और रवीना का रिश्ता टूट गया.

शिल्पा और अक्षय की पहली मुलाकात, 1994 में मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के सेट पर हुई थी. उसके साथ 1997 में फिल्म जानवर की शूटिंग के दौरान दोनों के नजदीकियों की खबरें आने लगीं. फिल्म धड़कन में दोनों ने एक साथ काम किया उस वक्त मीडिया में खबरें आईं कि दोनों की जल्द ही शादी होने वाली है. दोनों सितारे अक्सर एक साथ देखे जाते थे, इनके बीच सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था फिर अचानक शिल्पा और अक्षय का ब्रेकअप हो गया.

अक्षय का दिल शिल्पा को छोड़कर उनकी खास दोस्त ट्विंकल खन्ना के लिए धड़कने लगा और कुछ ही समय में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी. जब शिल्पा को ये खबर मिली तो उन्होंने जमकर हंगामा किया था. शिल्पा ने मीडिया में अक्षय के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली और यहां तक कह डाला कि अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया और जब दूसरी लड़की मिली तो उन्हें छोड़ दिया. बाद में शिल्पा शेट्टी ने भी बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली थी.