भारतीय क्रिकेटर हार्द‍िक पंड्या ने इसी साल न्यू ईयर पर नताशा स्टानकोविक से सगाई की थी. अब दोनों को लेकर बड़ी खबर आई है कि जल्द ही हार्द‍िक-नताशा अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. जी हां, नताशा प्रेग्नेंट हैं. दोनों सेलेब्स ने सोशल मीड‍िया पर फोटोज शेयर कर फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया है. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

नताशा ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें वे बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. हार्द‍िक ने उनके बेली पर हाथ रखते हुए प्रेग्नेंसी का हिंट दिया है. दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि नताशा ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘हार्द‍िक और मैंने अब तक बहुत यादगार सफर तय किया है और अब ये और बेहतर होने वाला है. हम दोनों एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और आपसे आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं.’

हार्द‍िक पांड्या ने भी इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा नताशा के साथ अपनी जिंदगी के इस नए फेज को शेयर किया है. हार्दिक ने भी लोगों से दुआएं और आशीर्वाद मांगा है. दोनों का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है लोग उनको बधाइयाँ दे रहे हैं.