बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इस बीच कंगना रनौत बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म पर खुलकर बात कर रही हैं। कंगना ने करण जौहर, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप और अन्य सेलेब्स पर जमकर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने अब करीना कपूर खान को अपना शिकार बनाया है। उन्होने करीना के एक पुराने वीडियो को ट्विटर पर रिट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में करीना कपूर से एक जर्नलिस्ट मंगल ग्रह के बारे में बात करता है तो करीना उसकी बात सुनकर चौंक जाती हैं और कहती हैं उन्हें ट्रांसलेटर की जरूरत पड़ेगी। इस वीडियो के साथ सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो भी लगा हुआ है, जिसमें वो अपने घर में रखे टेलीस्कोप के बारे में बात करते दिख रहे हैं और बता रहे हैं कि इसके माध्यम से वो अंतरिक्ष में मौजूद ग्रहों को देखते हैं। कंगना रनौत ने जो वीडियो रिट्वीट किया है उसमें कैप्शन में लिखा हुआ है कि वो अपने हीरोज/आइडल ध्यान से चुनें। 

सुशांत सिंह राजपूत को स्पेस से उससे जुड़ी हर चीज से काफी लगाव था और वो स्पेस में जाना भी चाहते थे। अपने इसी प्यार के चलते सुशांत ने एक बेहतरीन टेलिस्कोप भी खरीदा था, जिससे वे ग्रहों, सितारों और ब्रह्मांड में होने वाली चीजों को देखते थे। सिर्फ इतना ही नहीं सुशांत ने नासा से स्पेस में जाने की ट्रेनिंग भी ली थी। 

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मैंने अंकिता लोखंडे से फोन पर बात की थी। मैं यह जानना चाहती थी कि सुशांत किस तरह की पर्सनैलिटी के थे। अंकिता ने मुझे बताया कि कम समय में इतनी पॉप्युलैरिटी मिलने के बाद भी सुशांत जमीन से जुड़ा इंसान था। हालांकि, वह इस मामले में बहुत सेंसिटिव था कि लोग उसे कैसा समझते हैं। कंगना के अनुसार अंकिता ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत का इंडस्ट्री में बहुत अपमान किया गया था जिसे वो सहन नहीं कर पा रहे थे।