साउथ सुपरस्टार राणा दग्‍गुबाती ने लॉकडाउन के बीच अचानक अपनी गर्लफ्रेंड म‍िहिका बजाज के साथ सगाई कर ली थी. उनकी सगाई की तस्वीरें देख उनके फैंस भी हैरान हुए. उनकी सगाई में बेहद कम और करीबी लोग ही शामिल हुए थे लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लगभग सभी ने राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज बधाई थी. अब राणा के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है. राणा के पिता सुरेश बाबू ने दोनों की शादी डेट कंफर्म कर दी है.

राणा के पिता सुरेश बाबू ने कहा कि 8 अगस्त को राणा और मिहिका की शादी होगी. शादी में सिर्फ दोनों तरफ के परिवार के लोग ही रहेंगे. शादी के दौरान कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए वह सरकार द्वारा दिए-गए दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे.

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज के साथ पूरे रीति-रिवाज के साथ सगाई की थी. राणा की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुई थीं.

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक राणा और मिहिका की शादी 8 अगस्त को होगी. बताया ये भी गया है कि शादी की सारी रस्में हैदराबाद में की जाएंगे. वहीं रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शादी की तारीख को खुद राणा के पिता सुरेश बाबू ने कंफर्म किया है. इसी के साथ ये भी बताया जा रहा है कि शादी में सारे इंतजाम राणा और मिहिका ने मिलकर तय किए हैं.