बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बिना किसी को कुछ बताए आत्महत्या कर ली. सुशांत के निधन से सभी को सदमा लगा है। सुशांत के निधन के बाद से उनके सुसाइड करने को लेकर कई तरह की बातें चल रही हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तो ये पहले ही साफ कर दिया गया है कि सुशांत ने खुद फांसी लगा कर अपनी जान दी. मगर अब इस बात की जांच की जा रही है कि सुशांत के सुसाइड करने की वजह क्या थी.

आपको बता दें कि इस मामले में सुशांत के करीबियों से पूछताछ की गई है.रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के जानने वाले कुल 9 लोगों से सुशांत के बारे में पूछताछ की गई है. सुशांत की एक बहन मुंबई में ही थी. पुलिस ने उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है. पिता और बाकी दो बहनों का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया गया है. सुशांत के परिवार में से किसी ने भी सुसाइड के मामले में किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के अलावा उनके होम मनेजर और केयर टेकर दीपेश सावंत व क्रिएटिव कंटेंट मनेजर, और दोस्त सिद्धार्थ पिथानी का भी बयान लिया गया है. महेश शेट्टी का स्टेटमेंट लिया गया है. इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि पूछताछ मामले में और गहराई तक जाया जाएगा. सुशांत के साथ जिन लोगों का व्यवसायिक संपर्क था उनसे भी सवाल-जवाब किया जाएगा. ये बात भी जानने की कोशिश की जाएगी कि आखिर किस वजह से सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या कोई कदम उठाना पड़ा.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. सुशांत ने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली थी. सीरियल्स के बाद सुशांत ने फिल्मों का सफर शुरु किया था. वे फिल्म ‘काय पो छे’ में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, इसमें सुशांत के काम को काफी पसंद किया गया था इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी. ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था. सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे. उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे.

Categories: Bollywood