क्रिसमस के मौके पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है. मलयालम सिनेमा का जाना-माना नाम रहे एक्टर अनिल नेदुमंगड़ का निधन हो गया है. इस घटना से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। पुलिस ने बताया कि अनिल पी केरल के इरनाकुलम जिले के एक डैम में नहा रहे थे। इस दौरान डूबने से उनकी मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल नेदुमंगड़ मालनकारा रिजरवॉयर पर नहा रहे थे. इसी दौरान पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई. वे पिछले कुछ समय से शूटिंग के सिलसिले में Thodupuzha में थे. वे काम से ब्रेक लेकर अपने कुछ दोस्तों के साथ रिजरवॉयर गए हुए थे।

अनिल नेदुमंगड़ के निधन पूरी इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। उनके निधन पर केरल के चीफ मिनिस्टर पिनाराई विजयन ने भी शोक प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि अनिल एक ऐसे एक्टर थे जिन्होंने अपने काम से फिल्म इंडस्ट्री पर एक गहरी छाप छोड़ी है। उन्होंने जिस भी किरदार को निभाया, उसने दर्शकों को दिलों को गहराई तक छुआ। उनका इस तरह जाना मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के लिए सबसे बड़ा हानि है।

आपको बता दें कि अनिल नेदुमंगड़ ‘अय्यपन्नुम कोशियुम’, ‘पोरिंजु मरियम जोस’ समेत कई सारी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इन फिल्मों में उनके अभिनय को फैन्स द्वारा पसंद किया गया था. भले ही इस अनिल पी ने अभी तक अपने करियर में कुछ फिल्मों में ही काम किया था मगर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग थी।

Categories: NEWS