बॉलीवुड एक्टर सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 55वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. इस खास मौके पर बिग बॉस 14 के घर पर ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी की जा रही है. सलमान खान का जन्मदिन घरवाले बड़ी धूमधाम से मनाते नजर आएंगे.

आपको बता दें कि सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर बिग बॉस के सेट पर उनके तीन करीबी भी शामिल नजर आएँगे. ये तीन करीबी रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडिस और शहनाज गिल होंगी. तीनों सलमान खान को बर्थडे पर सरप्राइज देने के लिए पहुंचेंगी.

शहनाज गिल पिछली बार की तरह इस बार भी वे कंटेस्टेंट्स को नसीहत देती नजर आएंगी. इन दिनों शहनाज द्वारा बोला गया पिछले सीजन का एक डायलॉग खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बिग बॉस के सेट पर फिर से शहनाज यही डायलॉग मारती नजर आएंगी और सीन को रिक्रिएट करेंगी. डायलॉग था- ”तौडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता.” शहनाज के आने से घरवाले भी बेहद खुश हैं.

बिग बॉस 14 में पुराने कंटेस्टेंट्स के आने से गेम पहले से ज्यादा इंटरेस्टिंग हो गया है. मौजूदा समय में बिग बॉस 14 के घर में कुल 11 कंटेस्टेंट्स हैं. इसमें निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, अली गोनी, जैस्मिन भासीन, अभिनव शुक्ला, एजाज खान, सोनाली फोगाट और राहुल वैद्य शामिल हैं. इसके अलावा शो में राहुल महाजन, अर्शी खान, विकास गुप्ता और राखी सावंत जैसे एक्स-कंटेस्टेंट्स भी शामिल हैं.

Categories: celebrity special