बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं और लोग उनपर कई सवाल खड़े कर रहे हैं। इसी बीच भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती को “विषकन्या” बताते हुए हिरासत में लेने को कहा है.

आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “विषकन्या रिया से पूछताछ करके हम सुशांत को ड्रग दिए जाने और उसका मर्डर किये जाने की गुत्थी सुलझा सकते हैं. उसे कस्टडी में रखकर पूछताछ करना जरूरी है. इसका मतबल है उसे जल्द गिरफ्तार भी किया जा सकता है. नशीले पदार्थो के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया जाना राष्ट्रहित में बहुत जरूरी है.”

सुब्रमण्यम स्वामी बेबाकी से अपनी बात रखने क लिए जाने जाते हैं. सुब्रमण्यम स्वामी शुरुआत से ही सुशांत को इंसाफ दिलाने की कोशिश कर रहे हैं. वह पहले ही बोल चुके हैं कि सुशांत सिंह की हत्या की गई है. उन्हें जहर दिया गया है. उन्होंने मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठाए थे कि सुशांत के पोस्टमार्टम में देरी क्यों हुई? फ़िलहाल सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है.

आपको बता दें कि जांच एजेंसी ने अभी तक सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई अहम लोगों से पूछताछ की है। सीबीआई ने केस से जुड़े सवालों की पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को दोबारा बुलाया है. उनके अलावा नीरज, दीपेश, सिद्धार्थ पिठानी, शोविक से भी पूछताछ की जा रही है. हालांकि रिया चक्रवर्ती खुद पर लगे सभी आरोपों को नकार चुकी हैं.

Categories: Bollywood