टीवी की दुनिया में फेम शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘सांस भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम कर चुके समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने अपने घर के किचन में पंखे में कपड़ा बांधकर फांसी लगा ली। समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए कारण स्पष्ट नहीं है। समीर मलाड स्थित अपने किराये के फ्लैट में रह रहे थे। उनका फ्लैट मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में था।

44 वर्षीय समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी. पुलिस के मुताबिक एक्टर ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले की होगी. क्योंकि जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरू हो चुकी थी. मलाड पुलिस के अनुसार, समीर ने इसी साल फरवरी में ये अपार्टमेंट किराए पर लिया था. बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था. समीर का शव किचन में पंखे से लटक रहा था. सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है. पूरे घर का सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. पुलिस इस केस में फाइनेंसियल एंगल को भी खंगाल रही है.

फिलहाल घर से पुलिस को सुसाइड नो बरामद नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि मलाड पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

समीर शर्मा टीवी जगत में कई सीरियल में काम कर चुके थे। उन्होंने अब तक लोकप्रिय टीवी सीरियल में काम किया है

Categories: Bollywood