बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना अक्सर अपने बयानों के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. कंगना ने आज इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है. कंगना ने साड़ी-सूट छोड़ बिकिनी में एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है उनकी इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

वायरल तस्वीर में कंगना रेड बिकिन पहने बीच पर बैठी हुई दिख रही हैं। वह कैमरे की तरफ अपना बैक करके बैठी नजर आ रही हैं। कंगना की इस तस्वीर पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं। कंगना ने अपनी इस बोल्ड तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”गुड मॉर्निंग दोस्तों। मैं अपनी जिंदगी में जिस सबसे एक्साइटेड जगह पर गई हूं, वह मैक्सिको है। खूबसूरत, लेकिन एक अप्रत्याशित जगह। मैक्सिको के छोटे से आईलैंड टुलुम से एक तस्वीर।”

https://www.instagram.com/p/CJH-LZNhDWD/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपना न्यू ईयर प्लान बताया था। उन्होंने मां के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि ”कुछ साल पहले मैंने माताजी के साथ काशीविश्वनाथ जी के दर्शन किए, मैंने सात ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए हैं, मैं चाहती हूं कि 2021 में केदारनाथ जाकर मेरे आठ ज्योतिर्लिंग के दर्शन हो जाएं, अगले साल मैं पूरी जगन्नाथ भी जाना चाहती हूं और आप?”

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत को आखरी बार फिल्म ‘पंगा’ में देखा गया था। फिल्म में उन्होंने कबड्डी की नेशनल प्लेयर का रोल प्ले किया था। इसमें उनके साथ जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा, नीता गुप्ता जैसे सितारों ने काम किया था।

Categories: Bollywood