कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद हैं। किसी को दोस्तों की याद आ रही है, किसी को पार्टी की, तो किसी को बीच की। सेलेब्स अपनी थ्रोबेक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर पुराने दिनों को याद कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को भी समन्दर किनारों की याद आ आई तो उन्होंने अपनी समन्दर किनारे की पुरानी तस्वीर शेयर की और एक्ट्रेस को ट्रोल होने पड़ा.

दरसल बात ये है कि दिशा ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें एक्ट्रेस बीच किनारे सिर झुकाकर बैठी हुई हैं दिख रही हैं। दिशा ने मल्टी कलर की मोनोकनी पहनी हुई है। दिशा के आसपास बीच कोई नज़र नहीं आ रहा है। दिशा की इस पोस्ट को लोगों ने काफी पसंद किया तो कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर दिया एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘बीच पर बिकनी में घूमना है तो घूम लो किसने रोका है’ तो एक यूजर ने लिखा ‘अकेले-अकेले टाइगर कहा है’ ये कोई पहली बार नहीं है जब दिशा ट्रोल हुई हों इस से पहले दिशा अपनी बनाना मिल्क शेक वाले टॉप को लेकर ट्रोल हुई थीं.

https://www.instagram.com/p/CAe7yB9AWyR/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि दिशा पटानी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस, हॉट फोटोज़ ओर अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। दोनों साथ में लंच, डिनर और पार्टी में जाते रहते हैं। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं और अपने रिश्ते पर कभी ज्यादा खुल कर बात नहीं करते।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ को आखरी बार पर्दे ‘बागी 3’ में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं। वहीं दिशा पटानी को आखरी बार पर्दे पर ‘मलंग’ में नज़र आई थीं फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू लीड रोल में थे।