बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई की अरहान खान के साथ केमिस्ट्री के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी लड़ाई भी बहुत चर्चा में रही. बिग बॉस के अलावा रश्मि देसाई ने कई हिट शो में भी काम किया है. लॉकडाउन से पहले रश्मि की एंट्री एकता कपूर के शो नागिन 4 में हुई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण सभी शो और फिल्मों की शूटिंग रुक गई, इसलिए वह घर पर समय बिता रही हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस से कनेक्ट रहती हैं.

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं हाल ही में रश्मि ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है, उनके फैंस उनकी इस फोटो को काफी पसंद किया है.

रश्मि देसाई ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है उस फोटो में रश्मि किसी एंजेल से कम नहीं लग रही. उन्होंने व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ है. रश्मि फोटो में कैंडिड पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए रश्मि ने कैप्शन में लिखा- With brave wings she flies.

आपको बता दें कि रश्मि देसाई गूगल के साथ जुड़ गई हैं. गूगल संग मिलकर रश्मि देसाई ने कुछ नया करने का मन बनाया है. रश्मि पहली भारतीय टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने गूगल के साथ हाथ मिलाया है.