बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हमेशा से अपने फिल्मी करियर में अलग अंदाज सामने आई हैं । बात अगर कंगना की पिछली फिल्म पंगा की करें तो इसमें उन्होंने एक हॉकी प्लेयर का रोल अदा किया । वहीं अब उनकी आने वाली फिल्म तेजस में वह एक एयरफोर्स पायलट का रोल अदा करेंगी । बता दें कि, इस फिल्म का पहला लुक सामने आया है । जो की सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है ।

बता दें कि, इस तस्वीर में कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट के तौर पर नजर आ रही हैं। सेना की वर्दी पहने कंगना ने हाथ में हेलमेट लिए आंखों पर काला चश्मा पहना हुआ है। कंगना के पीछे एक लड़ाकू विमान भी नजर आ रहा है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कंगना की टीम ने कैप्शन में लिखा कि,” सेना की उन सभी बहादुर और मजबूत महिलाओं के लिए जो देश के लिए दिन-रात न्यौछावर कर देती हैं। कंगना अपनी अगली फिल्म में एयरफोर्स पायलट का किरदार अदा करेंगी। फिल्म का नाम तेजस होगा।’

https://www.instagram.com/p/B8pzIwjB-Lv/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि, कंगना का यह लुक सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं । कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी यह तस्वीर शेयर की है । जिसमें कैप्शन के तौर पर कंगना ने लिखा कि,” “युनिफॉर्म में उन सभी बहादुर और मजबूतत महिलाओं के लिए जो देश के लिए बलिदान करती हैं’ । कंगना अपनी अगली फिल्म में एयरफोर्स पायलट की भूमकिा अदा करने वाली हैं, जिसका शीर्षक है “तेजस” ।  

बता दें कि, कंगना यह तस्वीर शेयर करते हुए उन सभी महिलाओं को सम्मान दिया जिन्होंने दिन रात देश की रक्षा के लिए बलिदान दिया । इस फिल्म को जहां रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं तो वहीं इसका निर्देशन सर्वेश मेवारा कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग गर्मियों में शुरू हो सकती है और यह अगले साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है ।