बिग बॉस सीजन 13 को उसका विजेता मिल चुका है. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के सिर पर बिग बॉस 13 का ताज सजा. लेकिन इस ताज को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. दरअसल, आसिम रियाज के फैंस का कहना है कि बिग बॉस शो फिक्स्ड था. इस शो का विजेता आसिम रियाज को बनना चाहिए था लेकिन मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शुरूआत से ही बायस्ड थे.

लेकिन अब बिग बॉस 13 के पहले रनर-अप रहे आसिम रियाज ने इन अफवाहों पर बड़ा खुलासा किया है. आसिम ने सभी बातों को खारिज करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है.

आसिम रियाज ने अपने पोस्ट में सभी बातों को नकारते हुए कहा- ‘जिस तरह की ख़बरें चल रही हैं कुछ भी ऐसी नहीं है. फिक्स जैसा कुछ भी नहीं है. मैं आपको बता दूं दर्शकों से मिले प्यार के बाद मैं यहां तक पहुंचा हूं और मैं आपको बता दूं कि वो यानी सिद्धार्थ शुक्ला भी जीता है. इसलिए मैं बताना चाहूंगा कि फिक्स कुछ नहीं है. जो कुछ भी है वो आप के सामने है. आसिम रियाज के इस पोस्ट के बाद ये साफ हो गया कि शो के फिक्स होने का दावा करने वाले लोगों के कयासों पर विराम लग गया है.

वहीं आपको बता दें, कि बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के दूसरे दिन यानी रविवार को एक खबर आई थी, जिसमें बताया गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस का विनर बनने के बाद कलर्स की एक महिला कर्मचारी फेरिहा ने अपनी जॉब छोड़ दी और ये जानकारी और किसी ने नहीं बल्कि फेरिहा ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी.

https://twitter.com/ferysays/status/1228575246896291840?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1228575246896291840&ref_url=https%3A%2F%2Fent.womansera.com%2Fbreaking-in-bigg-boss-13-siddharth-had-got-less-votes-yet-made-the-winner-the-promise-of-the-female-employee-of-colors%2F

उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि- ‘मेकर्स ने रिजलट से छेड़छाड़ की है और मैं इसका विरोध करती हूं. कम वोटों के बावजूद भी शो का विनर सिद्धार्थ शुक्ला को बना दिया गया लेकिन माफ करें, मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती हूं. वहीं बता दें कि परिणाम के आने के बाद से ही सोशल मीडिया दो तरफ़ बट चुका है. जिसमें से एक समूह सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से खुश हैं तो दूसरा समूह इस जीत पर सवाल उठा रहे हैं.

Categories: Bollywood