मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन के फैंस के लिए अच्छी ख़बर है। वो फिर से एक बार पर्दे पर नज़र आने वाली है । जल्द ही वो उन्हें एक्टिंग करते हुए देख सकेंगे। सुष्मिता इस बार अपनी एक्टिंग का हुनर मोबाइल स्क्रीन पर दिखाने वाली हैं। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ आर्या से सुष्मिता डिजिटल माध्यम में पारी शुरू कर रही हैं, जिसका फ़र्स्ट लुक और दूसरा टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। अब ट्रेलर की बारी है।

सीरीज़ में सुष्मिता के किरदार का नाम आर्या ही है। सीरीज़ का निर्देशन राम माधवानी ने किया है, जो नीरजा जैसी अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म बना चुके हैं। टीज़र के साथ लिखा है- सभी टुकड़े सही जगह पर आ गये हैं। स्टेज तैयार है। ट्रेलर 5 जून को आएगा।

आर्या एक डच ड्रामा सीरीज़ पेनोज़ा का हिंदी अडेप्टेशन है। आर्या की कहानी राजस्थान में सेट की गयी है। सुष्मिता सेन आख़िरी बार 2020 की फ़िल्म नो प्रॉब्लम में बड़े पर्दे पर देखी गयी थीं। इसके बाद 2015 में आयी निर्बाक से बंगाली सिनेमा में डेब्यू किया था, जिसे श्रीजीत मुखर्जी ने निर्देशित किया था।

सुष्मिता ने इसका लोगो इंस्टाग्राम पर शेयर करके लिखा- आपकी वजह से मैं हूं। आपने बुलाया और हम चले आये। हॉटस्टार इसे लेकर आ रहा है। अब आपकी बारी है, मुझे यह बताने की कि आर्या क्या है। उन्होंने फॉलोअर्स को कमेंट करने के लिए प्रोत्साहित किया।

वहीं, इंस्टाग्राम पर आर्या का टीज़र शेयर करके लिखा- उसकी दुनिया उलट पुलट कर देना बुरा आइडिया था। नया घर, नयी रोप्स।

Categories: Uncategorized