टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा बीते दिनों पति संग अपनी प्राइवेट तस्वीरों को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं. दोनों की ये तस्वीरें उनके पति यानि राजीव सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों को घेरना शुरू कर दिया. इसके बाद राजीव सेन ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम से हटा दीं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस चारू असोपा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं  सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CA71pJcnHMU/?igshid=92k91qpvceec

चारू असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर  अपनी फोटोज वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. ज़िसको लेकर चारू चर्चा में बनी रहती हैं. बा ही में एक्ट्रेस ने कुछ  फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. ज़िसमें एक्ट्रेस रेड कलर के क्रॉप टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- love with this red sequin jacket ❤️❤️❤️.  तस्वीरों के साथ चारू ने डांस करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. चारू की इन तस्वीरों और वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा ‘सुष्मिता सेन की भाभी भी उनसे कम नही’ तो वहीं एक यूजर ने कहा  ‘भाभी ज्यादा हॉट है’ चारू की इस पोस्ट को काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CA72JNNHhcF/?igshid=v2jrdwocrnw

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने 16 जून को गोवा में चारू असोपा से शादी की. दोनों की शादी की ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो चारू असोपा कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. चारू ने सीरियल अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, बड़े अच्छे लगते हैं, मेरे अंगने में, देवों के देव महादेव, टशन ए इश्क जैसे शोज में काम किया है.