बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुशांत सिंह राजपूत के अचानक उठाए इस कदम की जानकारी जिस किसी को भी मिली, हैरान रह गया. अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर और सुशांत के टीवी जगत के दोस्तों ने उनकी आत्महत्या की खबर पर हैरानी जताई है. एक्टर के सुसाइड की खबर ने ना सिर्फ उनके करीबियों, बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है, बल्कि सुशांत के फैन भी इस खबर से दुखी हैं. इस बीच एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande on Sushant Singh Rajput Suicide) ने भी उनके निधन पर प्रतिक्रिया दी है.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर को लेकर न्यूज चैनल इंडिया टीवी ने अंकिता लोखंडे को कॉल किया. एक्ट्रेस ने जैसे ही फोन रिसीव किया, चैनल ने उनसे सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सवाल किया. जिस पर एक्ट्रेस हैरान रह गईं और जवाब में ‘क्या’ कहकर कॉल कट कर दिया. एक्ट्रेस के इस रिएक्शन से मालूम होता है कि बाकि लोगों कि तरह वह भी सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से हैरान हैं.

सुशांत सिंह के सुसाइड पर अभी तक पीएम मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने भी हैरानी जताई है. एक्टर की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में भी शोक की लहर है. कोई भी उनकी आत्महत्या के कारण का अभी तक नहीं समझ पाया है. बीते साल ही एक्टर की फिल्म ‘छिछोरे’ में नजर आए थे. आत्महत्या के खिलाफ लड़ाई पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 215 करोड़ का बिजनेस किया था. ऐसे में एक्टर के सुसाइड करने से हर कोई हैरान है.

Categories: Entertainment