बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर खुदकुशी कर ली है. अचानक सुशांत के इस कदम उठाने से कई सवाल उठते हैं कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया? लेकिन खुदकुशी के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसी बीच खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम किया जा चुका है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम मुंबई के जुहू स्थित कूपर अस्पताल में किया गया है। पोस्टमॉर्टम में ये बात सामने आ गई है कि उन्होंने आत्महत्या ही की थी। हालांकि, सुशांत के ऑर्गेन्स जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए हैं, जहां इस बात की जांच की जाएगी कि सुशांत के ऑर्गेन्स में किसी प्रकार का कोई जहर तो नहीं है।

सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. सुशांत ने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली थी।

टीवी सीरियल्स के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों का सफर शुरु किया था. वे फिल्म ‘काय पो छे’ में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, इसमें सुशांत के काम को काफी पसंद किया गया था इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी. ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था. सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे. उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ नजर आए थे।

Categories: Bollywood