बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म यानी भाई-भतीजावाद वाली बहस ने जोर पकड़ ली थी. लोगों ने अज़्यूम कर लिया कि सुशांत को बॉलीवुड के ‘इन्साइडर्स’ ने दरकिनार कर दिया. ‘नेपोटिज़्म’ को लेकर उठे विवाद से आहत होकर करण जौहर ने MAMI- Mumbai Academy Of Moving Image के बोर्ड मेंबर के पद से इस्तीफा दे दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने अपने रेजिग्नेशन का मेल फिल्म फेस्टिवल की आर्टिस्टिक डायरेक्टर स्मृति किरण को भेज दिया है. इस मामले में संज्ञान में लेते हुए MAMI की चेयरपर्सन, फिल्म एक्ट्रेस और करण की करीबी दोस्त दीपिका पादुकोण ने करण से उनके फैसले के बारे में बातचीत की. उन्हें उस पर दोबारा विचार करने के लिए कहा. लेकिन करण अपना मन पक्का कर चुके हैं।

आपको बता दें कि करण जौहर के इस कदम के पीछे की वजह फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्त हैं. खबरों के मुताबिक करण को इस बात का बहुत बुरा लगा है कि जब वो इतना ट्रोल किए जा रहे थे. उन्हें भला-बुरा कहा जा रहा था, तब इंडस्ट्री में उनके तमाम साथियों में से कोई भी उनके बचाव में आगे नहीं आया है. जबकि उनकी ट्रोलिंग उन्हीं फिल्मी लोगों को अपनी फिल्म में काम देने की वजह से हो रही है।

बता दें, ये पहली बार नहीं है, जब करण जौहर पर सुशांत की मौत और उससे जुड़ी ट्रोलिंग का असर दिखा हो. सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद करण ने उन्हें आखिरी विदाई देने के लिए सोशल मीडिया पर जो पोस्ट डाली थी, ये सब वहीं से शुरू हुआ था. लोगों ने कहा कि जब सुशांत ज़िंदा थे, तब तो करण जौहर ने उन्हें फिल्में नहीं दीं, मदद नहीं की और अब नकली दुख जताने आए हैं।

Categories: Bollywood